Trending

Mami Bhanja Affair: भांजे के प्यार में पागल मामी ने खुद के बेटे को भी नहीं छोड़ा राज खुलते ही कर दिया कांड रिश्तेदार हुए सन्न

मामी भांजे का रिश्त माँ बेटे के रिश्ते की तरह होता है लेकिन कुछ लोग इस रिश्ते को शर्मनाक रिश्ता बना रहे है मामी भांजे के रिश्ते को तार तार कर रहे है।

Mami Bhanja Affair:राजस्थान के चूरू (Churu) शहर कोतवाली इलाके में अवैध प्रेम संबंधों का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां एक महिला ने अपने ही नाबलिग बेटे के साथ इसलिये कुकर्म करवा दिया ताकि उसके अवैध प्रेम संबंधों (illicit love affairs) की कहानी किसी के सामने नहीं आ पाए. लेकिन जब मामला खुला तो पीड़ित बालक के परिजन हैरान रह गए. अब पीड़ित नाबालिग के पिता ने इस संबंध में अपनी पत्नी और उससे अवैध संबंध रखने वाले अपने भांजे के खिलाफ कोतवाली थाने में आईपीसी और पोक्सो की संगीन धाराओं में नामजद मुकदमा दर्ज करवाया है. मामले की जांच कोतवाली एसआई रमेश पन्नू कर रहे हैं.

केस के जांच अधिकारी ने बताया कि पीड़ित नाबालिग की उम्र 17 साल की है. उसके पिता ने 27 जून को कोतवाली थाने में एक रिपोर्ट दी है. उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि वह पिछले करीब 20 साल से विदेश में रह कर मजदूरी करता है. उसके परिवार में उसकी 40 वर्षीय पत्नी, दो बेटियां और दो बेटे हैं. वह विदेश में रहकर अपनी सारी आमदनी अपनी पत्नी को भेजता रहा है. लेकिन उसकी पत्नी इस आमदनी से उसकी बहन के बेटे के साथ रंगरेलियां मानती रही. उसकी पत्नी के अपने नाणदे (ननद के बेटे) से अवैध संबंध हैं.

उसने अपनी रिपोर्ट में बताया कि बीते 11 जून की रात को उसके नाबालिग बेटे ने अपनी मां को अपने बुआ के लड़के के साथ आपत्तिजनक हालात में देख लिया था. यह देखकर वह सन्न रह गया. लेकिन बाद में उसने अपने मोबाइल उनका वीडियो बना लिया. उसको वीडियो बनाते समय उसकी बड़ी बेटी ने देख लिया था. उसने अगली सुबह अपनी मां इस बारे में बता दिया. इस पर उसकी पत्नी ने बेटे की पिटाई की और उसका मोबाइल उससे छीन लिया. बाद में उसको धमकाया कि अगर किसी को भी बताया तो जान से मार देगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button